Tuesday, May 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » संयुक्त राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ ने सीएमएस को सौंपा ज्ञापन

संयुक्त राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ ने सीएमएस को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। संयुक्त राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश द्वारा विभिन्न माॅगो को लेकर प्रधानाचार्य मेडीकल कालेज के नाम सीएमएस को दिया।
जिसमें संघ के अध्यक्ष रामगोपाल सिंह महामंत्री डा. राजीव पचौरी ने कर्मचारियों चिकित्सकों के साथ मिलकर सीएसएस डा. आर के पाण्डे कक्ष में अपनी समस्या से अवगत कराया। जिसमें उन्होने कहा कि हम लोगो को मेडीकल कालेज विभाग से दूर रखा जाये। हम जिला चिकित्सालय में ही रहना चहाते है। हमें अपना वेतन अन्य जो भी सुविधायें व भत्ते अपने मूल विभाग से ही चाहिये। स्वशासी राजकीय मेडीकल काॅलेज के हैड से वेतन नहीं चाहिये। 20 सूत्री माॅगो को लेकर आज अपनी समस्यों को सीएमएस के समुख रखा।
जिसमें जीपीएफ/एनपीएस कटौती कैसे होगी, जीआईएस कटौती, आयकर की कटौती, जीपीएफ एडवांस लेना होगा, तो कौन स्वीकृत/भुगतान करेगे। जो कमचारी तीन वर्ष में सेवा निवृत होगा, उसके देयतो को भुगतान कौन करेगा। मृत्यु के बाद मृतक आश्रित के परिवार को नौकरी कौन देगा और उसके देय कौन निकालेगा आदि समस्यों को लेकर परेशान नजर आये। दूसरे दिन भी उनकी समस्या किसी ने नही सुनी है। उक्त मामले में सीएमएस डा. आर के पाण्डे ने बताया कि उक्त समस्यों को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है। सभी की समस्यों को निस्तारण होगा। अश्वासन देना हमारे लिए काफी सोचने की बात है। शासन द्वारा किया गया निर्णय मान्य होगा।